Pages

Ehindiquotes. Powered by Blogger.

Sachin Tendulkar Quotes in Hindi


मुझे हारना पसंद नही, क्रिकेट यहि मेरा पहला प्यार है, जब भी मे मैदान मे उतरता हु मेरी जितने कि चाह हमेशा मेरे साथ रहती है

sachin tendulkar quotes in hindi

जैसा सफर मेरा अभी तक गुजरा है, वैसा हि कल भी रहेगा


सचिन तेंडूलकर के उपर कहे गये विचार----

मैं  क्रिकेट के बारे में नहीं जानता पर फिर भी मैं सचिन को खेलते हुए देखने के लिए क्रिकेट देखता हूँ. इसलिए नहीं  कि मुझे उसका खेल पसंद हैबल्कि इसलिए क्योंकि मैं जानना चाहता हूँ कि आखिर जब वो बैटिंग करता है तो मेरे देश का प्रोडक्शन 5 % गिर क्यों जाता है?
-बराक ओबामा

मैं चाहता हूँ कि मेरा बेटा सचिन तेंदुलकर बने

-ब्रायन लारा

वह वॉकिंग स्टिक से भी लेग-ग्लांस लगा सकते हैं
-वकार युनिस

हम एक टीम से नहीं हारे, जिसे इंडिया कहते हैं, हम एक इंसान से हारे, जिसे सचिन कहते हैं

-मार्क टेलर

जीवन में दो तरह के बल्लेबाज़ हैंपहला सचिन तेंदुलकरदूसरा बाकी सभी
-अंडी फ्लावर

हमारे साथ कुछ बुरा नहीं हो सकता अगर हम इंडिया में एक हवाई-जहाज़ में हों जिसपर सचिन तेंदुलकर सवार हों

-हाशीम अम्ला


मैंने भगवान् को देखा है, वो टेस्ट मैचों में इंडिया की तरफ से नंबर चार पर बैटिंग करते हैं

-म्याथेऊ हेडन

अपराध तब करो जब सचिन बैटिंग कर रहा हो, क्योंकि तब भगवान भी तब उसकी बैटिंग देखने में व्यस्त होते हैं

-कांगारू समर्थक

उसे ख़राब गेंद मत फेंको, वो तो अच्छी गेंदों पर भी चौका मारता है

-मायकल कास्प्रोविक्स 


जब मैं सचिन को बैटिंग करते देखता हूँ तो मैं खुद को देखता हूँ
-डॉन ब्राडमन