Pages

Ehindiquotes. Powered by Blogger.

Quotes on Life in Hindi मेरा जीवन हि एक मेरा संदेश है।

जीवन आयु अधिक होने से अच्छा है जीवन महान होना
-बाबासाहेब आंबेडकर
मेरा जीवन हि एक मेरा संदेश है
-सद्गुरू श्री वामनराव पई
जीवन मे क्रोध कें आगे कभी मत झुकना
-महात्मा गांधी
इन्सान जिंदगी मे गलती कर के उतना दुखी नही होता है जितना कि वो उन गलती यो को बार 
बार सोच कर होता है
-अज्ञात
जिंदगी के बदल जाने मे कभी भी वक़्त नही लगता, कभी कभी वक़्त बदल जाने मे 
पुरी जिंदगी लग जाती है
-अज्ञात
हर दिन मेरा सर्वश्रेष्ठ दिन है, यह मेरी जिंदगी है, मेरे पास यह क्षण दुबारा नही होगा
-अज्ञात
अच्छी जिंदगी जिने के दो तरीके है एक जो पसंद है उसे हासिल कर लो और दुसरा जो हासिल है
 उसे पसंद करना सिख लो
-अज्ञात
जिनको अपने काम पर भरोसा होता है वो नोकरी करते है और जिनको अपने आप पर भरोसा होता है 
वो व्यापार करते है
-अज्ञात
जिंदगी लंबी है, दोस्त बनाते रहो, दिल मिले  मिले हाथ मिलाते रहो
-अज्ञात
हजार मिल का सफर भी एक कदम से आरंभ होता है
-अज्ञात
रिश्तो कि सुंदरता एक दुसरो कि गलतिया स्वीकार करने मे है क्यो कि एक भी दोष नही है 
ऐसे व्यक्ती के तलाश मेअगर आप जाओगे तो जिंदगी भर युही अकेला महसूस पाओगे
-अज्ञात
जीवन मे जिने कि वजह समझ मे आई तो वह कैसे जिये जाये इसका सवाल नही उठता
-अज्ञात
जीवन ऐसे जियो कि कभीभी कुछ भी करने कि नौबत आये तो हमेशा आगे रहोगे
-अज्ञात